नये शिव भजन ” डमरू वाले ” नें लोगों का दिल जीता

भक्ति ओसियन के नए शिव भजन “डमरू वाले” को लोग यूट्यूब पर बेहद पसंद कर रहे हैं इस गाने को लिखा है अनिल पंडित ने संगीत दिया है अनिकेत सिन्हा ने और इसे गाया है अनिल पंडित ने. रिलीज होने के कुछ ही देर के बाद यह गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से पॉपुलर होना शुरू हो गया था.

इस हिंदी शिव भजन की रिकॉर्डिंग मुंबई के गोरेगांव स्थित साउंड लैब रिकॉर्डिंग स्टूडियो में हुई है और इसमें म्यूजिक अरेंजमेंट में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है सार्थक दुबे ने. इस गाने को साउंड लैब स्टूडियो ने प्रस्तुत किया है इसके प्रोड्यूसर हैं संजय श्रीवास्तव जो इसके पहले कई मशहूर फिल्में और गाने बना चुके हैं.

यह गाना भक्ति ओसियन यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है साथ ही साथ इस गाने का ऑडियो सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म जैसे Itunes, Gaana, Saavn, Spotify इत्यादि पर उपलब्ध है. तो अगर अभी तक आपने इस गाने को नहीं सुना है तो अभी जाइए और भक्ति ओसियन के यूट्यूब चैनल पर सुनिए एक बेहद ही प्यारा मन को मोह लेने वाला शिव भजन “डमरू वाले”

इसी प्रकार की ख़बरों के लिए हमें सब्सक्राइब करें और हमें सभी सोशल मीडिया पर फॉलो करें ताकि हमारी आने वाली सभी विडियो आप तक सबसे पहले पहुच सकें.

Leave a Comment